Wednesday 20 September 2017

ना ना करते भी आ रहा है 'पदमावती' का पहला लुक

मुंबईः संजय लीला भंसाली की चर्चित फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक आखिरकार बाहर आ रहा है । वायकॉम 18 मोशन पिचर्स और भंसाली प्रोडक्शन्स इस नवरात्री यानी 21 सितंबर को फ़िल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक लायेंगे । हालांकि पहले भंसाली व उनकी टीम ने यह कहा था कि फिल्म का कोई ट्रेलर या झलक नहीं रिलीज होगी। सीधे फिल्म प्रदर्शित होगी। लेकिन अब अचानक ही रणनीति में बदलाव आ गया है। शायद व्यवसायिक मजबूरी है।
संजय लीला भंसाली कहते हैं- मैं बहुत खुश हूं कि रानी पद्मावती की कहानी बडे परदे पर लेकर आ रहा हूं। यह सटीक तारीख है जिस दिन हम फ़िल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च कर रहे है और इस नवरात्र उत्सव को मना रहे है ।
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पद्मावती' का पहला लुक कल यानी गुरुवार को रिलीज किया जाएगा। इसके लिए बुधवार को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए एक-एक ट्वीट किया। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म रानी पद्मावती की जिंदगी की कहानी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि रणवीर सिंह की भूमिका अलाउद्दीन खिलजी की है और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। दीपिका और रणवीर दोनों ने अपने ट्विटर पर फिल्म ‘पद्मावती’ का एक पोस्टर शेयर किया और दोनों ने कैप्शन भी एक जैसा ही लिखा, “रानी पद्मावती पधार रही हैं... कल सूर्योदय के साथ। 
फिल्म 17 नवम्बर को देशभर में रिलीज हो रही है। 



No comments:

Post a Comment