Saturday 18 November 2017

[ पूरी कवरेज ] मेरे लिए मुजफ्फरनगर भी गोरखपुर जैसाः योगी

मुजफ्फरनगरः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जीआईसी के मैदान में आयोजित एक चुनावी सभा में कहा कि मेरे लिए जैसा गोरखपुर है वैसा ही मुजफ्फरनगर। उन्होंने निकाय चुनाव के संदर्भ में कहा कि भाजपा शहरों का विकास करना चाहती है लेकिन इसके लिए रेहड़ी वालों को नहीं उजाड़ना चाहती। 

जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराकर जाम से निजात दिलाई जाएगी। सफाई और पेयजल के बेहतर इंतजाम किए जाएंगे। सरकार इसके लिए पहले ही सर्वे पहले करा चुकी है। रेहड़ी वालों को हटाने से पहले उनका पुनर्वास किया जाएगा। विकास में पश्चिमी यूपी को पिछड़ने नहीं दिया जाएगा। किसानों को ट्यूबवेल का कनेक्शन मिलेगा। कोई दिक्कत हो या अधिकारी आनाकानी करें तो प्रशासन-शासन को अवगत कराएं। तुरंत कार्रवाई होगी और जनता का काम होगा। 




मुख्यमंत्री ने कहा कि चार साल पहले मुजफ्फरनगर ने दंगे की त्रासदी झेली। मेरे लिए जैसा गोरखपुर है, वैसा मुजफ्फरनगर। पूरा प्रदेश हमारे लिए परिवार जैसा है। भाजपा सरकार बनने के बाद हमने सबसे पहला काम कानून के राज की स्थापना करने का किया। अवैध बूचड़कखाने बंद कराए। हमारे समय में प्रदेश के अंदर एक भी दंगा नहीं हुआ। अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। प्रदेश में आज किसी में हिम्मत नहीं है जो किसी व्यापारी या उद्योगपति से रंगदारी मांग सके। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में विकास का ऐसा माहौल बना रही है कि यहां के नौजवानों को रोजगार के लिए बाहर न जाना पड़े। किसी के  साथ भेदभाव नहीं होगा। सबको साथ लेकर सबका विकास करने में लगे हैं। 



योगी ने कहा कि 15 साल तक प्रदेश में पुलिस अपराधियों से पिटती नजर आती थी। भाजपा सरकार में पुलिस के हौसले बढ़े हैं और अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है। अपराधी अब या तो जेल में नजर आ रहे हैं या यमराज के पास जा रहे हैं। निकाय चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन की अपील करते हुए जनता से सीएम ने विकास का वादा किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडे, पंचायती राज मंत्री भूपेन्द्र सिंह, सांसद संजीव बालियान, मुजफ्फरनगर के विधायक कपिल देव अग्रवाल, पुरकाजी विधायक प्रमोद उंटवाल, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, मीरापुर विधायक अवतार सिंह भड़ाना, खतौली विधायक विक्रम सैनी के अलावा निकाय चुनाव में भाजपा के सिंबल पर लड़ रहे अध्यक्ष पद प्रत्याशी मौजूद रहे। 

कार्यक्रम में मंच के सामने स्कूली बच्चों द्वारा फूलों से तैयार किया गया बड़ा सा कमल का फूल सबके आकर्षण का केंद्र बना रहा और यहां लोग सैल्फी क्लिक करते देखे गए। मुख्यमंत्री ने भी बच्चों की सराहना की। 

No comments:

Post a Comment