Saturday 6 February 2016

Exclusive: संजीव बालियान को ‘यूपी का सीएम’ बनवाने की मुहीम में जुटे समर्थक

फेसबुक पर बना दिया गया है पेज, केंद्रीय मंत्री व मुजफ्फरनगर सांसद के समर्थक जुड़ रहे हैं इससे

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगरः केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री डॉ. संजीव बालियान के समर्थकों ने उन्हें यूपी के अगले सीएम के रूप में प्रोजेक्ट करने का अभियान छेड़ दिया है। इसके लिए फेसबुक पर एक कम्यूनिटी पेज बनाया गया है जिसका नाम “Dr.Sanjeev Baliyan Next CM for UP” रखा गया है। सैकड़ों लोग इसे लाइक कर चुके हैं और इस पर संजीव बालियान की पोस्ट शेयर भी की जा रही हैं। खास बात ये है कि इसे ज्यादातर वे ही लोग पसंद कर रहे हैं जो संजीव बालियान के समर्थकों में गिने जाते हैं।

दरअसल अभी भाजपा ने यूपी में अगले विधानसभा चुनाव के लिए अपना कोई चेहरा घोषित नहीं किया है। संजीव बालियान के राजनीतिक ग्राफ के लगातार ऊपर की ही तरफ बढ़ने से उत्साहित उनके समर्थकों ने ये फेसबुक पेज लांच कर दिया है और उन्हें यूपी में सीएम पद के लिए भाजपा का चेहरा घोषित कराने की मुहीम छेड़ दी है। बताया जाता है कि ये मामला पार्टी हाईकमान तक भी पहुंच गया है और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इससे नाराज हैं। भाजपा की रणनीति फिलहाल यूपी को लेकर वैसी ही नजर आ रही है जैसी कि हरियाणा और बिहार में रही थी। यानी पहले चुनाव बाद में सीएम का नाम।
इस मामले में “न्यूजवेव” ने संजीव बालियान से संपर्क किया तो उनका कहना था कि उनके संज्ञान में इस तरह का कोई फेसबुक पेज नहीं आया है। अगर ऐसा है तो ये गलत है और वे इस मामले को देखेंगे। हालांकि “न्यूजवेव” को मिले उनके इस वर्जन को कई दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी ये पेज ज्यों का त्यों बरकरार है।

No comments:

Post a Comment