Saturday 12 March 2016

अब मलाइका-अरबाज के अलगाव की बारी

अरबाज के पिता सलीम ने कहा- मैं बच्चों के काम दखल नहीं देता 
मुंबई: फरहान-अधुना के बाद एक और जोड़ी टूटने की कगार पर है। कहा जा रहा है कि सलमान के भाई अरबाज खान और उनकी सैक्सी वाइफ मलाइका अरोड़ा के बीच भी तलाक हो रहा है। मुंबई मिरर के अनुसार मलाइका ने कोर्ट में तलाक अर्जी लगाई है। अटकलों पर अभिनेता-निर्माता अरबाज के पिता और नामी पटकथा लेखक सलीम खान ने उनके संबंधों पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि वह अपने बच्चों की निजी जिंदगी में दखल नहीं देते हैं।

पिछले कुछ महीनों से इस स्टार जोड़ी के बीच दूरियों पर अटकलें लग रही है। मलाइका और अरबाज ने सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। सलीम ने कहा, मैं एक लेखक हूं, मुझसे किसी के प्रेम संबंध या अलग होने की खबरों के बारे में मत पूछिए। मैं अपने बच्चों की जिंदगी में दखल नहीं देता। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। मलाइका की मां जोएसे पोलीकार्प भी इस मुद्दे पर कुछ बोलने को इच्छुक नहीं हैं। तलाक संबंधी खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, वे वयस्क हैं यह उनका काम है। मैं इसमें नहीं पडऩा चाहती। मैं इस बारे में प्रेस से नहीं बात करना चाहती। दोनों की शादी को 18 साल हो चुके हैं। लोकप्रिय रियल्टी शो 'पावर कपल’ में जब दोनों ने साथ आना बंद कर दिया तब से इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। केवल अरबाज ने ही शो की शूटिंग की जबकि मलाइका शो के अंत में आयी थीं। मलाइका और अरबाज का 13 साल का एक बेटा अरहान है। इससे पहले हृतिक रोशन-सुजैन, करिश्मा कपूर-संजय कपूर आदि भी अलग हुए हैं। ये एक और ऐसी जोड़ी है जिसमें दोनों ही खूबसूरत लोग हैं।

No comments:

Post a Comment