Wednesday 20 January 2016

आमिर खान को भा गई सनी लियोनी की सादगी, कहा- उनके साथ काम करने में कोई ऐतराज नहीं

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बुधवार को अभिनेत्री सनी लियोनी के समर्थन में खुलकर सामने आ गए। आमिर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्हें सनी के साथ काम करने में कोई ऐतराज नहीं और न ही उनके अतीत से इसका कोई लेना देना।

बता दें हाल ही में सनी को एक टीवी साक्षात्कार के दौरान अपने करियर को लेकर कई कड़े प्रश्नों का सामना करना पड़ा था। सनी से सवाल किया गया कि वह आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन आमिर उनके साथ काम करना नहीं चाहते तो उन्हें कैसा लगता है? इसके अलावा सनी से पूछा गया कि विवाहित महिलाएं सनी लियोनी को अपने पति के लिए खतरा मानती हैं, क्या वह इसकी परवाह करती हैं? सनी ने साक्षात्कार में पूछे गए सवालों का जवाब बहुत ही साहस के साथ दिया। इस बात को लेकर उनकी तारीफ हो रही है और विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, सुशांत सिंह, राधिका आप्टे आदि ने सनी के समर्थन में ट्वीट किए और उन्हें बधाई देते हुए साहसिक जवाबों के लिए बधाई दी। इसके अलावा इंटरव्यू लेने वाले पत्रकार को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।
आमिर को इस बारे में पता चला तो आमिर ने अपने फेसबुक पेज पर सनी की तारीफ करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि सनी बेहद शालीनता और गरिमा से पेश आईं। काश कि मैं साक्षात्कार लेने वाले के बारे में भी ऐसा कह पाता।‘ आमिर ने आगे लिखा, 'सनी मुझे तुम्हारे साथ काम करके खुशी होगी। मुझे तुम्हारे अतीत को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं है, जैसा कि साक्षात्कार लेने वाले ने कहा था। खुश रहो।‘ आमिर ने ट्विटर पर भी यह पोस्ट शेयर की। सनी ने आमिर के समर्थन पर आभार व्यक्त करते हुए जवाब में लिखा, 'यह देखकर मेरा दिल खुश हो गया। आपके समर्थन के लिए आपका बेहद आभार। यह मेरे लिए बेहद मायने रखता है। यह कहकर आपने मेरा पूरा साल बना दिया। आपका बेहद सम्मान करती हूं।‘
'जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पैंटहाउस की टॉप पोर्न स्टार सनी अपनी नई फिल्म 'मस्तीजादे’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो कि एक सेक्स कॉमेडी है। 'मस्तीजादे’ के प्रचार के लिए ही वह इंटरव्यू दे रही थीं, जिसमें उनसे ये सवाल पूछे गए थे। इस इंटरव्यू के बाद फिल्म इंडस्ट्री में सनी लियोनी की स्वीकार्यता बढ़ गई है।

No comments:

Post a Comment