Sunday 24 January 2016

क्या नोरा व प्रिंस की लव स्टोरी पहुंच पाएगी अंजाम तक ?

मुंबईः 'बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरूला ने इस बात की पुष्टि की है कि वह शो की सहभागी एवं मोरक्को की सुंदरी नोरा फातेही के के साथ समय बिता रहे हैं। प्रिंस ने शो के दौरान सबसे पहले नोरा से प्यार का इजहार किया था। उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद वह नोरा के साथ अपने संबंधों को बढ़ाना चाहते हैं।
किश्वर से प्रिंस ने भाई-बहन का रिश्ता बनाया था। 
प्रिंस ने खिताब जीतने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा, मैं नोरा के साथ हूं। हम एक दूसरे से मिल रहे हैं और एक दूसरे के बारे में ज्यादा जानने का प्रयास कर रहे हैं वह बिल्कुल मेरे जैसी है और वह शो में उस समय आयी, जब मैं खुद को हताश महसूस कर रहा था। उसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया और मेरा समर्थन किया। जब कोई आपके लिए अच्छा करता है, तो आप बहुत आसानी से आकर्षित हो जाते हैं। मैंने उससे कहा, मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इसका मतलब मैं जिस व्यक्ति को प्यार करता हूं वह तुम हो। मैंने उससे निजी तौर पर कि अन्य रियल्टी शो के जोड़ों से अलग मैं अपने संबंधों को इस घर के बाहर भी जारी रखना चाहता हूं। इसलिए अब हम एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और देख रहे हैं कि हम किस प्रकार से एक दूसरे के लिए बेहतर हो सकते हैं। हालांकि प्रिंस ने यह भी स्वीकार किया है कि नोरा उनकी पहली महिला-मित्र नहीं है। वैसे इससे पहले बिग बास के घर में पूजा बेदी-आकाशदीप सहगल, गौहर खान- कुशाल टंडन, अरमान कोहली- तनिशा मुखर्जी, अस्मित पटेल-वीना मलिक की प्रेम कहानियां भी शुरू हुई थी जो बाद में विफल रही।
नोरा का हॉट अंदाज। 

जीत के बाद प्रिंस के साथ नोरा। 

No comments:

Post a Comment