Monday 12 October 2015

जानियेः Bigg Boss 9 के घर में गई सुंदरियों के क्या हैं इरादे


मुंबई: अदाकारा युविका चौधरी ने कहा है कि बिग बॉस हाउस में फुटेज पाने के लिए वह गैरजरूरी विवाद पैदा नहीं करेंगी। बिग बॉस के नौवें संस्करण में 14 भागीदारों में से एक युविका ने कहा कि वह काफी घरेलू किस्म की लड़की हैं और शो के लिए कहना बहुत मुश्किल था। बता दें, युविका वेस्ट यूपी के बागपत जिले के बड़ौत कस्बे से संबंध रखती हैं। हाउस में जाने से पहले युविका ने कहा, मैं बिल्कुल घरेलू किस्म की लड़की हूं। बिग बॉस के लिए हां कहना मेरे लिए एक बड़ा फैसला था। लेकिन मुझे लगता है कि यह एक अ'छा अनुभव होगा। यह चुनौतीपूर्ण होगा। देखते हैं क्या होता है। अगले साल फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाने के लिए तैयारी कर रहीं धूम फिल्म से चर्चित रिमी सेन ने कहा कि वह बिग बॉस 9 मंच के जरिए एक बार फिर अपने प्रशंसकों से जुड़ेंगी। 34 वर्षीय बंगाली सुंदरी सेन अंतिम बार 2011 में तिग्मांशू धूलिया की ‘शागिर्द’ में नजर आयी थीं। उन्होंने कहा, मैं अगले साल निर्देशन में हाथ आजमाउंगी इसलिए बिग बॉस के जरिए एक बार फिर अपने प्रशंसकों से जुडऩा चाहती हूं। मैं अपनी भूमिकाएं चुनने को लेकर सतर्क हूं इसलिए बॉलीवुड के 12 साल के मेरे करियर में प्रशंसकों ने कुछ ही फिल्मों में मुझे देखा। अदाकारा ने कहा कि पूर्व की महिला प्रतिभागियों की तरह वह हाउस में अपनी बेस्ट जगह के तौर पर किचन का चुनाव नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, मुझे पता नहीं कि कैसे खाना पकाया जाता है इसलिए किचन में तो बिल्कुल नजर नहीं आउंगी।

अंकित गेरा की मौजूदगी से हतोत्साहित नहीं हैं रूपल त्यागी

पूर्व हमसफर रह चुके रूपल त्यागी और अंकित गेरा 'बिग बॉस 9’ में सह-प्रतिभागी होंगे। हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि उसके पूर्व ब्यॉयफ्रेंड के इस कार्यक्रम में मौजूद होने से वह घबरायी हुयी नहीं हैं। रूपल (26) और अंकित टीवी कार्यक्रम 'सपने सुहाने लडकपन के’ में साथ नजर आ चुके हैं और इस धारावाहिक के दौरान दोनों के बीच में प्यार परवान चढ़ा था। हालांकि धोखा देने की अफवाहों के बाद यह जोड़ी अब अलग हो चुकी है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पूर्व रूपल ने बताया, मैं इस बात को लेकर चिंतित नहीं हूं कि कौन प्रतिभागी है और कौन नहीं। घर में प्रवेश करने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ मैं ठीक हूं। मैं यहां पर खेल के लिए आयी हूं और उम्मीद है कि जीतूंगी। ऐसे में, मैं किसी के साथ भी सहज हूं। 'बिग बॉस’ के हालिया संस्करण में अभिनेत्री रूपल सहित 14 प्रतिभागी शामिल हो रहे हैं। छठी बार इस कार्यक्रम की मेजबानी सुपर स्टार सलमान खान कर रहे हैं।

'बिग बॉस’ के जरिये फिल्मों के प्रस्ताव की तमन्ना नहीं : मन्दना


'बिग बॉस 9’ में भाग ले रही ईरानी मूल की अभिनेत्री मन्दना कऱीमी का कहना है कि वह इस रियलिटी शो के जरिये अपना कॅरियर आगे बढ़ाने की इच्छुक नहीं हैं। हिन्दी फिल्म जगत में 'भाग जॉनी’ से इस साल अपना कॅरियर शुरू करने वाली मन्दना ने कहा कि उनके पास ढेर सारे रोचक प्रोजेक्ट हैं और इस शो में भाग लेने का उनका एकमात्र मकसद भारतीय दर्शकों से जुडऩा है। मन्दना ने बताया, मैं अपना कॅरियर आगे नहीं बढ़ाना चाहती। न मैं फिल्मों के लिए याचना कर रही हूं और न ही मैं काम के प्रस्तावों का इंतजार कर रही हूं। मेरे पास एकता कपूर की 'क्या कूल हैं हम 3’ सहित अच्छी फिल्में हैं। इस कार्यक्रम से जुडऩे का मेरा एकमात्र मकसद प्रशंसकों से जुडऩा है। इस विदेशी अदाकारा के पिता भारतीय हैं। तेहरान में जन्मी मॉडल - अभिनेत्री ने कहा, भारत में लोग 'बिग बॉस’ को पसंद करते हैं और यह मेरे पास लोगों से जुडऩे का एक अवसर है। उन्होंने कहा कि इस शो का हिस्सा बनने को लेकर वह जरा भी चिंतित नहीं हैं बल्कि इसे अपने लिए एक बड़ा अवसर मानती हैं।मन्दना ने कहा-यह बहुत ही अच्छा और बड़ा शो है और इसके प्रस्तोता भारत में सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले कलाकारों में से एक सलमान खान हैं।



No comments:

Post a Comment