Saturday 31 October 2015

सभासदों के खिलाफ मुजफ्फरनगर के चेयरमैन ने लिखी फेसबुक पर पोस्ट

सभासदों को बारी-बारी से औकात बताई

मित्रों, आज कुछ विपक्षी सभासदों ने नगरपालिका प्रांगण में जाकर हंगामा किया और उत्पात मचाया।| हंगामा करते हुए सरकारी संपत्ति को नुक्सान पहुचाते हुए नगरपालिका की दीवारो पर मेरे और मेरे पिताजी के बारे में अभद्र बाते लिखी.....मुझे कोई ताज्जुब नहीं हुआ क्यूकी इनके संस्कार ही शायद ऐसे हैं | जिसने अपने बुजुर्गों की कभी कद्र ना की हो वो किसी और के पिता की कद्र कैसे कर सकता है | 
इनमे २ सभासद ऐसे हैं जो मेरे काफी करीब रहे हैं लेकिन मेरी नजदीकी का फायदा उठाकर जब इन्होने नगरपालिका में भ्रष्टाचार करना चाहा तब मैंने इन्हे अपने ग्रुप से निकाल दिया| इनके स्वार्थ सिद्ध ना होने कि वजह से ये बेचारे मेरा विरोध करने लगे |और विरोधी झंडा इन्ही २ ने सम्भाल रखा है
"अहसान किसी का वो रखते नहीं, मेरा भी चुका दिया,
जितना खाया था नमक मेरा, मेरे ज़ख्मो पर ही लगा दिया"

मैं इनमे से कुछ लोगो का परिचय भी आपके सामने रखना चाहता हूँ......मेरी बात की सत्यता की आप स्वयं जांच कर सकते है.......
इनमे से:
२ लोग मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी हैं
५ लोग राष्ट्रीय गान का अपमान करने के दोषी हैं
१ का लड़का मोटरसाइकिल चोरी में जेल गया
१ उत्तराँचल में हत्या का आरोपी है
१ इसलिए विरोध कर रहा है क्यूकी वो नगरपालिका के कार्यो में अपनी घटिया टाइल्स लगवाना चाहता है
१ तो ऐसा है कि जब उसका घर गिरवी था तब मुझसे मदद ली थी पर अब अहसानफरामोश हो गया है
१ के भाई ने नगरपालिका में मच्छर मारने की दवाई सप्लाई की है जबकि कानूनन वो ऐसा नहीं कर सकती यह मामला आज ही मेरे संज्ञान में आया है
१ के सगे भाई ने स्वस्थ्य विभाग में कार्य करके ९२००० रूपये का भुगतान भी ले लिया है
१ सुबह से ही मदिरा सेवन शुरू कर देता है
और १ सारा दिन जुआ खेलता है और अपने शराब और जुए के ऐब की वजह से हाल ही में सट्टे में उसने काफी पैसा डुबाया है| मुझसे पैसा उधार मांगने आया था लेकिन मैंने नहीं दिया तो उसने दुश्मनी का ऐलान कर दिया
मेरा सबसे बड़ा दोष ये ही है कि मैंने इनके भ्रष्ट्राचार का विरोध किया और ईमानदारी कि वजह से ३ साल में इतना विकास किया है जितना पिछले १०-१५ वर्षो में भी नहीं हुआ | आप सड़कों की गुणवत्ता देख सकते है जोकि पहले कभी नहीं बनी|
उदहारण के तौर पर .......
रेलवे रोड, नदी रोड, शमशान रोड, नई मंडी में बनी विभिन्न सड़के, कच्ची सड़क, कंपनी बाग़, जानसठ रोड पुल के नीचे सड़क और टाइल्स, सदर बाजार में टाइल्स रोड, हनुमान चौक पर टाइल्स इत्यादि

सुचारू रूप से पानी की सप्लाई के लिए अनेको टुबवेल लगवाये और १९ साइलेंट DG सेट्स ख़रीदे

स्ट्रीट लाइट्स की व्यवस्था अन्य शहरों से बहुत अच्छी है

जनम मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने के लिए पहले बहुत रिश्वत देने के बाद भी महीनो में बनते थे वो अब १ सप्ताह में बिना भ्रस्ट्राचार के मिल जाते हैं

पहले बरसात में शहर में पानी भर जाता था लेकिन हमने नालियों और नालो का बिना भ्रस्ट्राचार के निर्माण किया जिसका नतीजा यह हुआ की खालापार में जहा पहले ३ फुट पानी भर जाता था इसबार नहीं भरा | शिव चौक पर भी कुछ देर को बस ८" पानी भरा | यह भ्रस्ट्राचार खत्म/कम होने की वजह से ही हो पाया है |

मेरे खिलाफ कोई कितनी भी साज़िश रच ले| मैं इन स्वार्थी लोगो से हार मानने वाला नहीं हूँ | मैंने विकास किया है....विकास कर शहर की सेवा करता रहूँगा

- पंकज अग्रवाल, चेयरमैन
नगर पालिका परिषद, मुजफ्फरनगर 
(Promoted Post)

No comments:

Post a Comment