Thursday 1 October 2015

विवादों में फंसी श्रीदेवी, विजय की फिल्म 'PULI’, रिलीज में देरी से दक्षिण में हंगामा

श्रुति हसन ने छिपकर देखी पहले दिन फिल्म 
चेन्नई: तमिल अभिनेता विजय के कार्यालय और उनकी नयी फिल्म 'पुली’ के निर्माताओं के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद अभिनेता की परेशानियां बढ़ गयी हैं और भुगतान संबंधी मुद्दों को लेकर आज होने वाली फिल्म की रिलीज पर खतरा पैदा हो गया। आयकर विभाग की छापेमारी को देखते हुए कुछ भुगतान संबंधी मुद्दों को लेकर आज फिल्म के सुबह वाले शो रद्द कर दिए गए लेकिन गतिरोध को खत्म करने के लिए पिछले दरवाजे से सफल बातचीत की गयी। इस बीच फिल्म के शो रद्द होने से नाराज दर्शकों ने विरोध प्रदर्शन किया।
श्रुति हसन ने तो इस तरह छिपकर पुली का पहला शो देखा। 
फिल्म में विजय की सहकलाकार हंसिका मोटवानी ने ट्विटर पर लिखा, सभी मुद्दों का हल कर लिया गया, अब आगे बढऩे का समय है। पुली का समय है। यह शोटाइम है। प्रसिद्ध थियेटर श्रृंखला एजीएस सिनेमाज की सीईओ अर्चना कलपथी ने कहा कि सभी मुद्दों का 'हल’ निकाल लिया गया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, सभी मुद्दे हल कर लिए गए। पुली की शानदार सफलता के लिए टीम को मिलकर शुभकामनाएं देते हैं। इंतजार खत्म हुआ। पुली में विजय, हंसिका, श्रीदेवी और श्रुति हासन मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन सिंबुदेवन ने किया है जो इससे पहले 'इमसाई अरासन इरूबथी मूनद्रम पुलिकेशी’ जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं।
मदुरै से मिली एक खबर के अनुसार सुबह के शो रद्द होने के बाद फिल्म दक्षिणी जिलों में रिलीज हुई। पुलिस ने बताया कि सुबह के शो के लिए भारी संख्या में जुटे प्रशंसकों ने फिल्म की स्क्रीनिंग रद्द होने से नाराज होकर यहां दो बसों पर पत्थरबाजी की जिससे उनकी खिड़कियों के शीशे टूट गए। हालांकि बाद में फिल्म दिखाए जाने के बाद स्थिति सामान्य हो गयी।

No comments:

Post a Comment