Thursday 6 August 2015

बागी तेवरों के साथ शाटगन ने केजरीवाल से मुलाकात की

नई दिल्ली: लगता है शाटगन शत्रुघ्न सिन्हा के दिन खराब आ गए हैं। बीते दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात कर राजनीतिक गलियारों में अफवाहों का बाजार गर्म करने वाले बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और बीजेपी के सबसे बड़े विरोधी अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है।


बिहार में पटना साहेब लोकसभा सीट से सांसद सिन्हा कह चुके हैं कि वह पार्टी में अपनी स्थिति को लेकर निश्चित तौर पर कुछ नहीं कह सकते हैं। उन्होंने कहा था कि कल उन्होंने कहा 'कल किसने देखा है। मुझे नहीं पता कि कल मुझे पार्टी की ओर से बाहर कर दिया जाएगा या गले लगाया जाएगा, मैंने इस बारे में नहीं सोचा है।' तब उन्होंने कहा था, मुझे गले लगाएगा या निकाला जाएगा पता नहीं, मैं तो चाहता हूं बीजेपी का सीएम बने।'
नीतीश से मुलाकात के बाद से उनकी हरकतें बीजेपी छोड़ने की अफवाहों को और जोर दे रही हैं। वह लगातार नीतीश कुमार की तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा वह संसद में हंगामा करने को लेकर 25 सांसदों के निलंबन को लेकर भी विपक्षी कांग्रेस का समर्थन भी करते दिखे। अब दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले मुख्यमंत्री केजरीवाल से मुलाकात कई सवाल खड़े कर रही है। हालांकि उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि राजनीतिक विरोधियों से मुलाकात कोई अपराध नहीं है। उन्होंने कहा, 'हमारे डैशिंग डायनेमिक प्रधानमंत्री भी (कांग्रेस नेता) दिग्विजय सिंह के बेटे की शादी में शामिल हो चुके हैं।' माना जा रहा है कि सिन्हा नीतीश कुमार की ओर से केजरीवाल के लिए कोई संदेश लेकर आए थे।

No comments:

Post a Comment