Wednesday 19 August 2015

….तो अक्षय कुमार को बना देतीं खेल मंत्री ट्विंकल खन्ना

अपनी किताब के लोकार्पण समारोह में ट्विंकल खन्ना ने राजनेताओं पर खूब ली चुटकी 
जयललिता को बनाना चाहेंगी अक्षय कुमार की अगली हिरोईन 
मुंबई:
पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री व अब लेखिका ट्विंकल खन्ना ने अपने किताब के लोकार्पण समारोह में अपने पति अक्षय कुमार और राजनेताओं समेत अन्य हस्तियों पर जमकर चुटकी ली। ट्विंकल की पहली किताब, ‘'मिसेज फनीबोन्स: शी इज जस्ट लाइक यू ऐंड ए लॉट लाइक मी’ का लोकार्पण कल शाम को एक समारोह में किया गया जहां फिल्म निर्माता करण जौहर ने 'कॉफी विद करण’ रैपिड फायर राउंड की मेजबानी की। ट्विंकल उसकी विशेष अतिथि थीं। करण ने जब ट्विंकल से पूछा कि वह अक्षय की अगली नायिका किसे बनाना चाहेंगी तो इसके जवाब में उन्होंने जयललिता का नाम लिया। 
इसी तरह से उन्होंने एक दहेज उत्पीडऩ के आरोपों का सामना कर रही राधे मां के बारे में कहा कि उन्हें एक रियलिटी शो आयोजित करना चाहिए। जब उनसे यह पूछा गया कि अगर वह रणबीर कपूर होतीं तो क्या करती, तो उन्होंने जवाब दिया, मैं बात नहीं करती क्योंकि कैट (कैटरीना) मेरी बात पकड़ लेती। जब उनसे दीपिका पादुकोण होने के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने दीपिका के बहुचर्चित वीडियो ‘माय चॉइस’ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वह हर वो चीज करती जो उन्हें पसंद होती। ट्विंकल ने कहा कि अगर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होतीं तो अक्षय कुमार को खेल मंत्री बना देती। जब उनसे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं अपनी मां को खोजती।
करण जौहर ने जब उनसे पूछा कि उन्हें अभिनेता आमिर खान के फोन में क्या मिलता तो उन्होंने कहा, नग्न एलियंस की तस्वीरें। ट्विंकल से बातचीत करके करण बहुत खुश थे क्योंकि सात वर्ष पहले ट्विंकल ने उनके कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ मे आने से मना कर दिया था। जब उनसे अक्षय के संबंध में उन चीजों के बारे में बताने के लिए कहा गया जिनके बारे में कोई नहीं जानता तब ट्विंकल ने बताया कि अक्षय फिल्में देखने के दौरान रोते हैं। उन्होंने कहा, वह फिल्में देखने के दौरान आमिर की तरह रोते हैं और जब कभी-कभी वह पीते हैं तो 'मैनु वीजा दिला दे दुबई दा’ गाते हैं।
जब करण ने उनसे पोर्न पर प्रतिबंध लगाने के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा, एक मां होने के नाते मैं खुश हूं लेकिन एक नागरिक होने के नाते मैं नहीं सोचती की यह सही है।
फिल्म अभिनेता आमिर खान का मानना है कि अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना बहुत ही मजाकिया हैं। 2000 में आई फिल्म 'मेला’ में आमिर और ट्विंकल एक साथ नजर आ चुके हैं। आमिर भी कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने बताया, 'मैं ट्विंकल का स्तंभ हमेशा पढ़ता हूं। मैं जानता हूं कि वह मजाकिया हैं लेकिन मुझे नहीं लगता था कि वह एक किताब लिख सकती हैं। पुस्तक विमोचन के मौके पर आमिर ने कहा, यह उनका एक नया कदम है और मेरी ओर से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं हैं। पुस्तक विमोचन के मौके पर वहां मौजूद निर्माता करण जौहर ने जब आमिर से पूछा कि क्या ट्विंकल एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं तो उन्होंने, मुझे नहीं पता था कि वह तेज और प्रतिभाशाली महिला हैं। ट्विंकल ने भी फिल्म की शूटिंग के दौरान के अपने कुछ लम्हों को याद किया।
ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि उनके पति अक्षय कुमार उनके संपादक हैं। विमोचन के मौके पर संवाददाताओं के साथ बातचीत में ट्विंकल ने कहा कि बचपन से ही उन्हें लेखन से प्यार रहा है। ट्विंकल ने बताया, अब मैं दो साल से लिख रही हूं। आप लोगों को यह देर से पता चला, मैं यह बचपन से कर रही हूं। इस मौके पर 40 वर्षीय अभिनेत्री की मां डिम्पल कपाडिय़ा, अक्षय कुमार और उनके करीबी मित्र आमिर खान एवं करण जौहर भी मौजूद थे। अन्य उपस्थित मेहमानों में जया बच्चन, सुजैन रोशन और सोनाली बेन्द्रे शामिल थीं। ट्विंकल ने बताया, अक्षय का काम शब्दों को हटाना है वह मेरे संपादक हैं।

 




No comments:

Post a Comment