Friday 4 September 2015

सनी लियोन ने कहा- नेता अपनी ऊर्जा किसी और काम में लगाएं

मुंबईः  बॉलीवुड अभिनेत्री व पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी का कंडोम वाला विज्ञापन बिना वजह चर्चा का विषय बन गया है। विज्ञापन को लेकर जो हंगामा शुरू हुआ वो अब थमने का नाम नहीं ले रहा। एक नेता की वजह से एक बार फिर से यह मामला उठा तो सनी लियोन को खुद सामने आकर इसका जवाब देना पड़ा। सनी ने ट्वीट किया है कि वाकई ये दुख की बात है कि जिन लोगों को मदद की जरूरत है उनकी मदद करने के बजाय सत्ता में रह रहे लोग वाकई मेरे ऊपर अपना वक्त और ऊर्जा बर्बाद कर रहे हैं। हालांकि उनकी मुंबई में दोस्त पूजा बेदी ने भी उनके समर्थन में ट्वीट किया और लिखा कि वह हिम्मतवाली है और उसे इस तरह की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।
गौरतलब है कि गुरुवार को सीपीआई के सीनियर लीडर अतुल अंजान ने सनी लियोन को लेकर एक विवादित बयान दिया। दरअसल, सनी लियोन ने कंडोम के एक विज्ञापन में काम किया है जो दो साल पुराना हो चुका है, जिसे लेकर अतुल अंजान ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि इससे रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं। 

यूपी के गाजीपुर में हुई एक रैली में उन्होंने इस विज्ञापन को 'काम वासना को बढ़ाने वाला और सोचने समझने की शक्ति खत्म कर देने वाला' करार दिया है। उन्होंने कहा कि यदि लोगों को इस विज्ञापन को देखने दिया गया तो रेप की घटनाओं में तेजी आएगी। वहीं, इसके बाद बीजेपी सांसद और गायक मनोज तिवारी ने भी सनी लियोन को लेकर एक विवादित बयान दिया। भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी ने खुलेतौर पर सीपीआई नेता अंतुल अंजान की बात से सहमति जताई थी।

No comments:

Post a Comment