Wednesday 16 September 2015

दीपिका ने कहा, 'दिलवाले’ और 'बाजीराव मस्तानी’ एक ही दिन रिलीज होने से कोई प्रोब्लम नहीं



पुणे: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि उनकी 'बाजीराव मस्तानी’ और शाहरूख खान की ' दिलवाले’ दोनों के पास ही कमाई का अच्छा मौका है। दोनों ही फिल्में बड़े पर्दे पर एक साथ रिलीज होने वाली हैं। दीपिका की इतिहास आधारित 'बाजीराव मस्तानी’ और शाहरूख की 'दिलवाले’ 18 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी।
उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा कि यह इतना पेचीदा नहीं है जितना बताया व लिखा जा रहा है। यह सामान्य है। दोनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी अलग है। उन्होंने कहा कि मझे लगता है कि ‘बाजीराव मस्तानी’ में इतना काम था कि हमारे पास यह सोचने का वक्त ही नहीं था कि दूसरे क्या कर रहें हैं । हमारी अपनी व्यस्तताएं हैं । अगर इस दौरान कोई और फिल्म आती है तो मुझे लगता है कि उसके पास भी कमाई करने का पर्याप्त अवसर होगा। 'बाजीराव मस्तानी’ एक प्रेम गाथा है। इसमें दीपिका के साथ उनके 'राम लीला’ के सह कलाकार रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

'दिलवाले’ रोहित शेट्टी की एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। इसमें शाहरूख, काजोल के अलावा वरूण धवन और कृति सेनन भी हैं।दीपिका का कहना है कि उन्हें बॉक्स ऑफिस के आकड़े कभी समझ नहीं आते। वह केवल अपनी फिल्म को लेकर फिक्रमंद हैं। 'दिलवाले’ और 'बाजीराव मस्तानी’ दोनों ही अलग-अलग श्रेणी की फिल्में हैं। उन्होंने कहा कि मैं निर्माता नहीं हूं। मुझे आंकड़ों का खेल कभी समझ नहीं आता। मुझे बस इतना पता है कि 'दिलवाले’ हमारी फिल्म से अलग है। 'रामलीला’ के बाद एक बार फिर 'बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर, दीपिका और संजय लीला भंसाली ने एकसाथ काम किया है।


No comments:

Post a Comment