Monday 7 September 2015

सुरेश रैना ने ‘मेरठिया गैंगस्टर्स’ के लिए गाना गाया

नई दिल्ली: अपने बल्ले से खेल प्रेमियों को रोमांचित करने वाले भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने संगीत प्रेमियों को प्रभावित करने की तैयारी कर ली है क्योंकि उन्होंने आगामी फिल्म 'मेरठिया गैंगस्टर्स’ के एक गीत को अपनी आवाज दी है। गाने 'तू मिली सब मिला’ को आज मुंबई में जारी किया गया और रैना ने कहा कि उन्होंने इस रोमांटिक गीत को गाने का लुत्फ उठाया।
रैना ने कहा, क्रिकेट हमेशा मेरा जुनून रहेगा और खेलते हुए संगीत हमेशा खाली समय में मेरा साथ देता है। गीत सुनते हुए गाना आदत बन गया और खाली होने पर गायकी में कुछ करने की मेरी इच्छा है। उन्होंने कहा, मेरी पत्नी प्रियंका मेरठ की है और इस फिल्म के निर्माता शोएब अहमद मेरे पारिवारिक मित्र हैं, कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी आगामी फिल्म मेरठिया गैंगस्टर्स को लेकर मेरे साथ चर्चा की और जोर दिया कि मैं इसके लिए एक गाना गाउं। इस बल्लेबाज ने कहा, प्रियंका ने गायकी में हाथ आजमाने के मौके का फायदा उठाने के लिए मुझे मनाया। रविवार को हमने इस गाने को रिकार्ड किया और मैंने इसका पूरा लुत्फ उठाया। उम्मीद करता हूं कि श्रोता और प्रशंसक मेरे इस प्रयास की सराहना करेंगे। मेरठिया गैंगस्टर्स जीशान कादरी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है और यह 18 सितंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें, हाल ही में रैना कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी नजर आए थे और उन्होंने कुछ गीत गुनगुनाए थे और सैक्सोफोन भी बजाकर सुनाया था।

No comments:

Post a Comment