Monday 14 September 2015

यूएसओपन जीत के बाद सानिया को हर ओर से शाबासी

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री के साथ बालीवुड ने भी मुबारकबाद दी, ट्विटर बना जरिया

नई दिल्ली: राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत विभिन्न हस्तियों ने मार्तिना हिंगिस के साथ अमेरिकी ओपन महिला युगल खिताब जीतने पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को बधाई दी है । राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्विटर पर लिखा , सानिया मिर्जा और मार्तिना हिंगिस को अमेरिकी ओपन महिला युगल खिताब जीतने पर हार्दिक बधाई । बेहरीन उपलब्धि।
वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया , सानिया मिर्जा और मार्तिना हिंगिस को इस शानदार जीत पर बधाई । आपकी उपलब्धियां हमें गौरवान्वित करती हैं। सानिया ने इस पर जवाब में लिखा है ,आपकी शुभकामनाओं के लिये धन्यवाद सर । सानिया ने स्विटजरलैंड की हिंगिस के साथ कल कासे डेलाक्वा और यारोस्लावा श्वेदोवा को 6 . 3, 6 . 3 से हराकर अमेरिकी ओपन महिला युगल खिताब जीता । विम्बलडन के बाद यह सानिया का लगातार दूसरा ग्रैंडस्लैम और कैरियर का पांचवां ग्रैंडस्लैम खिताब है । केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने भी ट्विटर पर सानिया को बधाई देते हुए लिखा , सानिया मिर्जा को मार्तिना हिंगिस के साथ अमेरिकी ओपन युगल खिताब जीतने पर बधाई । उसने इतिहास रचा और भारत को गौरवान्वित किया है ।



इसके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और प्रीति जिंटा ने मार्तिना हिंगिस के साथ अमेरिकी ओपन महिला युगल खिताब जीतने वाली सानिया मिर्जा को आज सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी । अमिताभ ने लिखा, सानिया मिर्जा और हिंगिस ने अमेरिकी ओपन महिला युगल खिताब जीता । हम सभी इससे गौरवान्वित हैं । कमेंटरी में भारत सुनना इतना अच्छा लगा । अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने ट्वीट किया ,सानिया मिर्जा और मार्तिना हिंगिस को अमेरिकी ओपन जीतने पर बधाई । बेहद गौरवान्वित और प्रसन्न हूं । लड़कियां भारत का नाम चमका रही हैं । सानिया की करीबी दोस्त फिल्मकार फराह खान ने लिखा ,इस तरह की खबरें सुनना अच्छा लगता है । बहुत खुश हूं । हैदराबाद में मिलते हैं । अभिनेता निर्देशक फरहान अख्तर ने लिखा ,सानिया और हिंगिस को इस शानदार प्रदर्शन और जीत के लिये बधाई । फरहान ने तो पूरा मैच देखा टीवी पर।
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी सानिया को ट्विटर पर बधाई दी है । उन्होंने लिखा , सानिया मिर्जा और मार्तिना हिंगिस को बधाई । अमेरिकी ओपन युगल चैम्पियन । बेहद फख्र है । हैशटैग गर्लपावर । फिल्मकार शेखर कपूर ने हिंगिस की खास तौर पर तारीफ की जिसने लिएंडर पेस के साथ विम्बलडन और अमेरिकी ओपन मिश्रित युगल खिताब भी जीता । कपूर ने ट्वीट किया , इस शानदार सफर पर बधाई सानिया मिर्जा । मार्तिना हिंगिस को भारत की मानद् नागरिकता दी जानी चाहिये । उसे हमसे वाकई प्यार है । अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने लिखा , सानिया मिर्जा को बधाई । अ'छा लग रहा है कि तुम्हें जीत की आदत पड़ती जा रही है और हर भारतीय को तुम पर गर्व है । जेनेलिया के पति अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा ,परफेक्शनिस्ट एट प्ले । सानिया मिर्जा और मार्तिना हिंगिस को अमेरिकी ओपन जीतने की बधाई । अभिनेता वरूण धवन ने लिखा , सानिया मिर्जा को अमेरिकी ओपन खिताब घर लाने पर बधाई । फख्र ।

No comments:

Post a Comment