Thursday 17 September 2015

साइना नेहवाल ने पूरी की शाहरुख खान से मिलने की मुराद

बेंगलूरू: स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल खेलों के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जानकारी से काफी प्रभावित है और उसने कहा कि प्रधानमंत्री ने उन्हें परिवार के सदस्य की तरह महसूस कराया जब वह उनके 65वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर कल उनसे मिली। साइना ने मोदी को अपना एक रैकेट भेंट करने के बाद कहा कि यह मुलाकात करीब आधा घंटे की थी और मैं हैरान रह गई कि मेरे परिवार और खेल के बारे में उन्हें इतना पता है मानो वह मेरे परिवार के सदस्य हों । साइना ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बच्चों को खेलों में कैरियर बनाने के लिये प्रेरित करने में परिवार की भूमिका पर जोर दिया । साइना ने शाहरुख खान से भी मुलाकात की जिनकी वह बचपन से फैन हैं।

साइना ने कहा कि मैने उन्हें अगले साल रियो ओलंपिक में आने का न्यौता दिया । उन्होंने राष्ट्रमंडल खेल, एशियाई खेल और ओलंपिक के बारे में भी बात की । खेलों पर मोदी की जानकारी के बारे में वह क्या सोचती है, यह पूछने पर साइना ने कहा कि उन्हें भारत में खेलों और खिलाडिय़ों के बारे में काफी जानकारी है । उन्हें पता है कि देश में खेलों पर कौन से प्रोजेक्ट चल रहे हैं । उन्होंने गुजरात में मुख्यमंत्री रहते हुए खेल कुंभ के आयोजन के बारे में भी बताया । उन्होंने बताया कि उसने प्रधानमंत्री को विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतने और दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बनने के अनुभव के बारे में भी बताया ।

साइना नेहवाल ने सुपरस्टार शाहरुख खान से मिलने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और किंग खान ने उन्हें मिलने के लिए बुला भी लिया। साइना को जब यह पता चला कि किंग खान उनके गृह शहर में रोहित शेट्टी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म दिलवाले की शूटिंग कर रहे हैं तो 25 वर्षीय खिलाड़ी ने अपनी इस इच्छा को प्रकट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हेलो सर, पता चला है कि आप हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, आपसे मिलना चाहूंगी। खान ने जवाब दिया कि बताओ कि तुम्हारे पास कब समय है, हम लोग तुरंत तय करेंगे। नेहवाल ने इसके बाद लिखा-सर क्या हम लोग कल मिल सकते हैं, जैसा हो मुझे बताएं, मैं आउंगी। मैं हैदराबाद में हूं। इसके जवाब में बॉलीवुड के बादशाह ने कहा कि रात को तुम्हें फोन करूंगा और तुम्हारे आने के लिए सही समय तय करेंगे। तुमसे मिलकर अच्छा लगेगा। नेहवाल पहले ही दिलवाले में शाहरुख की सह कलाकार काजोल से मिल चुकी हैं और उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर साझा की और साथ में लिखा-काजोल मैम से मिली, मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। फिल्म का प्रदर्शन 18 दिसंबर को किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment