Thursday 11 June 2015

डॉक्टर को थप्पड़ मारने के मामले में मीका दिल्ली में गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

अप्रैल में हुई थी एक कंसर्ट के दौरान दिल्ली में घटना 

नई दिल्ली: बॉलीवुड गायक मीका सिंह को दिल्ली पुलिस ने आज कथित तौर पर एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार किया। गायक ने अप्रैल में दक्षिण पश्चिम दिल्ली में हुए एक कंसर्ट के दौरान डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था। पुलिस ने बताया कि अंबेडकर अस्पताल में तैनात नेत्र विशेषज्ञ श्रीकांत पर हमले के संबंध में इंद्रपुरी थाना पुलिस ने गायक को बुलाया था और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें नोटिस दिया गया था जिसके बाद वह इंद्रपुरी थाने आए, जहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गायक को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया, क्योंकि उनके खिलाफ जमानती धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

घटना 11 अप्रैल को एक कंसर्ट में हुई थी, जिसे दिल्ली ओफ्थल्मोलॉजिकल सोसाइटी (डीओएस) द्वारा इंद्रपुरी के दिल्ली पुसा संस्थान मेला मैदान में आयोजित किया गया था। दिल्ली पुलिस ने मीका के खिलाफ चोट पहुंचाने और गलत तरीके से रोकने का मामला दर्ज किया था। यह मामला कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैलने के बाद दर्ज किया गया था। गायक ने कल ही अपना 38वां जन्म दिन मनाया है।

पुलिस ने बताया कि पीडि़त के बाएं कान में अंदरूनी चोट आई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मीका जब प्रस्तुति दे रहे थे तो उस दौरान उन्होंने दर्शकों में से कुछ को मंच पर बुलाया। इसी दौरान डॉक्टर ने ऐसा कुछ किया जिससे मीका को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया और बाउंसरों के हवाले कर दिया। घटना के बाद, पीडि़त के सहकर्मियों ने समारोह स्थल पर हंगामा कर दिया, लेकिन पुलिस ने तुरंत हस्तक्षेप किया और मीका के खिलाफ कार्रवाई करने का वायदा किया, जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। मीका ने तब अपना बचाव करते हुए कहा था कि युवक नशे में था और खलल डाल रहा था।



No comments:

Post a Comment