Tuesday 16 June 2015

अहाना के बेटे को हाथ में उठाया तो भावुक हुए धर्मेंद्र

जल्द ही कराएंगे कंधे का आपरेशन ही मैन 

मुंबई: प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र का कहना है कि अपनी बेटी अहाना के नवजात बच्चे को हाथ में उठाकर उन्हें अपने खुद के बच्चों को पहली बार अपने हाथों में उठाने की पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। अहाना और उनके पति वैभव वोहरा के घर गत 11 जून को एक लड़के ने जन्म लिया। धर्मेंद्र और उनकी पत्नी अभिनेत्री-सांसद हेमा मालिनी की दो बेटियां - ईशा और अहाना हैं।
यह अहाना और वैभव का पहला बच्चा है। धर्मेंद्र ने कहा, ''उसे :अहाना के बच्चे: अपने हाथ में उठाकर मुझे अपने बच्चों को पहली बार हाथों में उठाने की यादें ताजा हो जाती हैं। धर्मेंद्र की पहली शादी से दो बेटे सन्नी और बॉबी देओल हैं। उन्होंने अपने नाती को लेकर कहा, ''हम बहुत खुश हैं। मैं कह नहीं सकता कि वह किसकी तरह दिखता है। मैं कहूंगा कि उसे अपना आर्शीवाद दें कि वह एक खुशहाल, स्वस्थ और समृद्धि जीवन जिए। हम केवल उसके लिए शुभकामनाएं चाहते हैं।
बता दें, हाल में कंधे में चोट लगने के बाद अभिनेता धमेंद्र अगले महीने अपनी नयी फिल्म सेकेंड हैंड हसबेंड की रिलीज के बाद ऑपरेशन कराएंगे। 79 साल के अभिनेता के दाएं कंधे में दर्द और कमजोरी की शिकायत के बाद उन्हें गत 27 मई को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल मेंं भर्ती कराया गया था। धमेंद्र ने अपना स्वास्थ्य ठीक होने की जानकारी देते हुए कहा, फिल्म सेकेंड हैंड हसबेंड की रिलीज के बाद मैं ऑपरेशन कराउंगा।
उन्होंने यहां एक साक्षात्कार में कहा, मैं अच्छा और दुरूस्त हूं। वैनिटी वैन से उतरने के बाद मैं नीचे गिर गया और अपना कंधा चोटिल कर बैठा। मैंने अपनी नियमित जांच करायी जिसमें मुझे पता चला कि मेरा हीमोग्लोबिन काउंट थोड़ा कम है। जनवरी में यह 13 था फिर छह हो गया और अब यह 12 है। सेकेंड हैंड हसबेंड से गोविंदा की बेटी टीना आहूजा बॉलीवुड में पर्दापण कर रही हैं। फिल्म तीन जुलाई को रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment