Wednesday 24 June 2015

कंगना ने 'आई लव न्यूयार्क’ की रिलीज रोकने के लिए टी-सीरिज को नोटिस भिजवाया

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने आने वाली फिल्म 'आई लव न्यूयार्क’ की रिलीज रोकने के लिए निर्माता कंपनी टी-सीरिज को एक कानूनी नोटिस भिजवाया है। फिल्म में कंगना और सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं। राधिका राव और विनय सपू्र के निर्देशन में बनी फिल्म पूर्व में फरवरी 2013 में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसकी रिलीज अप्रैल के लिए और फिर सितंबर और बाद में उसी साल दिसंबर के लिए टाल दी गयी और यह रिलीज नहीं हुई।
हालांकि रिलीज में हुई देरी की सही वजह का पता नहीं चला है। कथित तौर पर ऐसा फिल्म के ट्रेलर को मिली खराब प्रतिक्रिया और सनी देओल की पिछली कुछ फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन की वजह से हुआ। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, निर्माता को यह महसूस करना चाहिए। किसी परित्यक्त फिल्म को काफी देर से रिलीज कर वह जानबूझकर मेरी मुवक्किल (कंगना) का नाम और छवि प्रभावित करेंगे जो नैतिक रूप से गलत है। अपने नोटिस में मैंने उनसे उक्त फिल्म की रिलीज रोकने के लिए कहा है क्योंकि मेरी मुवक्किल को कई बार मौखिक रूप से यह भरोसा दिया गया था।
कंगना की पिछले साल आयी फिल्म 'क्वीन’ और हाल में आयी फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ को शानदार सफलता मिली है और वह इस बात से नाराज हैं कि 'आई लव न्यूयार्क’ के निर्माता उनकी मंजूरी के बिना फिल्म रिलीज कर रहे हैं। जाहिर तौर पर फिल्म के निर्माता कंगना की हाल की सफलता को भुनाना चाहते हैं।
हालांकि टी-सीरिज के भूषण कुमार ने नोटिस की सामग्री को 'आधारहीन’ बताया। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि नोटिस आधारहीन है। चूंकि हम (टी-सीरिज) फिल्म रिलीज नहीं कर रहे, मैं इसे नहीं रोक सकता। हमने डेढ़ साल पहले फिल्म वेव सिनेमा को बेच दी थी तब 'क्वीन’ भी रिलीज नहीं हुई थी। अब वे फिल्म रिलीज कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment